जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

0
208
Aryan Khan Arthur Road Jail Mumbai case
Image - Google & Modify

Aryan Khan jail Mumbai – मुंबई में क्रूज पार्टी में ड्रग्स पाए जाने के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) समेत आठ मुख्य आरोपी एनसीबी (NCB) द्वारा कानूनी कार्रवाई के तहत गिरफ्तार है. वही आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों पर अदालत में (मजिस्ट्रेट कोर्ट में) उनकी जमानत पर सुनवाई चल रही है.

वही एनसीबी आर्यन खान समेत अन्य 8 को आर्थर रोड जेल मुंबई (Mumbai Central Prison) में ले गई. इस सब से लगता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स के मामले में जो गिरफ्तारी हुई है. उसे लेकर उनकी मुसीबत और बढ़ने वाली है.

Read Also Tata Punch SUV के फीचर्स और Swift के बराबर साइज के साथ दिवाली से पहले लांच होगी भारत की पहली सब कॉन्पैक्ट एसयूवी

आर्थर रोड जेल मुंबई जाकर आर्यन खान क्यों परेशान हैं?

वही आपको बता दें कि मुंबई आर्थर रोड जेल जहां पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों को अलग अलग रखा गया है. यानी जो पुरुष है उन्हें आर्थर रोड जेल मुंबई और जो महिला कैदी हैं उन्हें बायकुला जेल में ले जाया गया है. जेल से आई एक रिपोर्ट (Aaj tak News) के अनुसार जेल पहुंचकर आर्यन खान परेशान दिखाई दे रहे थे. उनकी परेशानी का कारण अभी साफ नहीं हुआ. लेकिन सूत्रों की मानें तो यह सुनने में आया है कि आर्थर रोड जेल मुंबई में कई खूंखार कैदी सजा काट रहे हैं, और अगर आर्यन खान को भी उनके साथ वहां रहना पड़ता है, तो उनके लिए और उनके परिवार के लिए समस्याएं हो सकती है.

Read Also Sneha Dubey ने पाकिस्तान PM इमरान खान को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में सुना दी खरी खरी और अब

आर्यन खान के वकील ने अदालत में क्या कहा?

आर्यन खान के वकील जो उनका case लड़ रहे हैं उनका नाम सतीश मानसिंदे है. उन्होंने कहा है कि आर्यन खान के खिलाफ एनसीपी को अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है. NCB 5 दिनों से आर्यन खान को अपनी कस्टडी में लिए हुए हैं. और उनका अन्य किसी भी आरोपी से कोई नाता नहीं है. ऐसी स्थिति में उन्हें जेल बिल्कुल नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कोर्ट में यह भी दलील दी कि आर्यन खान एक इज्जतदार परिवार से आते हैं तो इस नाते भी उसे जेल ना भेजा जाए.

Read Also SSC Selection Posts (Phase-IX) 10वीं पास से लेकर Degree होल्डर तक 3261 नौकरियां यहां पढ़ें पूरी जानकारी

कब तक होगा फैसला?

खैर इस case में जो भी फैसला होता है वह कुछ ही समय या कुछ ही दिनों बाद आपके सामने आ जाएगा. वही शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिनों से उनके सपोर्टर और उनके फैंस ने उन्हें ढांढस बनाने के लिए कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, ऐसे पोस्टर शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने लगाए. जिन्हें अब शाहरुख खान हटवाने का काम कर रहे हैं.

Read Also दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने अपराधी को मारी गोली Rohini District Court Delhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here