Sunday, November 28, 2021

जूते में ही बीयर डाल कर पी गए ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वीडियो हुई वायरल, पहली बार बना T20 World चैंपियन

- Advertisment -

जूतों में बियर ड़ालकर पी – ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर एरोन फिंच पहले ऐसे ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर बन गए हैं, जिन्होंने T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप ट्रॉफी जितवाई. टीम ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद जश्न मनाया और इस जश्न मनाने के दौरान खिलाड़ियों ने अज़ब तरीके से सेलिब्रेट किया. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पार्टी के दौरान एक दूसरे पर शैम्पेन फेंकी और जूते के अंदर बीयर डाल कर पी गए. जी हां दोस्तों जूते के अंदर डालकर.

- Advertisement -

Read Also मिस्र में तूफान के बाद बिच्छुओं का हमला 500 से ज्यादा बीमार हैरान करने वाली घटना

कौन-कौन से खिलाड़ियों ने जूते के अंदर बीयर डाल कर पी?

जीत की खुशी मनाते हुए ऑस्ट्रेलियन प्लेयर्स का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ साफ दिखाई दे रहा है कि मैथ्यू वेड (Matthew Wade) से लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis तक जूते में बीयर डाल कर पी रहे हैं.

Australian Players Drinking beer From Shoe

Read Also ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

- Advertisement -

यह अजब तरीका दुनिया ने पहली बार देखा होगा शायद. वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के दौरान खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर शैम्पेन फेंकी. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे केन रिचर्डसन (Kane Richardson), ग्लेंन मैक्सवेल (Glenn Maxwell), एडम जांपा (Adam Zampa) और भी कई अन्य खिलाड़ी गानों पर नाच रहे हैं और झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

Australian Player Dancing holding Beer Canes T20 World Cup 2021

Read Also युवक को अपने कंधों पर ही उठाकर चल पड़ी यह महिला और फिर लोगों ने किया?

उनके हाथों में बियर के केन (Cane) और बोतलें हैं. कई खिलाड़ी अपने जूते उतार रहे हैं तो कभी एक दूसरे की तरफ देख कर झूम रहे हैं. खिलाड़ियों ने जीत की खुशी को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोस शेयर की. इन फोटोस में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अन्य स्पोर्ट्स दल के साथ खुशी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उनके हाथों में बीयर के केन (Cane) हैं.

- Advertisement -

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?

पहली बार World T20 चैंपियन बना हैं ऑस्ट्रेलिया

Australia इतिहास में पहली बार T20 वर्ल्ड चैंपियन बना है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पास 7 आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी (ICC Campion Trophy) थी. लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के पास 8 आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी हो गई है.

इसके साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम पिछले 6 सालों से कोई भी चैंपियन ट्रॉफी नहीं जीता था. उस सूखे को कप्तान एरोन फिंच ने न्यूजीलैंड के साथ हुए T20 World Cup फाइनल में समाप्त कर दिया है. न्यूजीलैंड की तरफ से 172 रन बनाए थे. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में ही जीत हासिल कर ली और मैच 8 विकेटों से जीत लिया.

Read Also अभिनेत्री की शादी में हुई कुछ महीनों की देरी, अब घोड़ी पर पति संग 1 साल का बेटा भी बैठेगा, शादी से पहले गर्भवती?