Sunday, November 28, 2021

रायपुर छत्तीसगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बम धमाका CRPF के 6 जवान घायल कल हुई थी एक की मौत और 15 से ज्यादा लोग घायल

- Advertisment -

बीते 24 घंटों में छत्तीसगढ़ में भयंकर घटनाएं हुई हैं जिसमें से कल छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक कार दुर्घटना हुई जिसमें एक कार दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों के ऊपर चली गई और उन्हें कुचलने के बाद एक खबर के अनुसार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई हो और 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. और वही आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में ट्रेन में धमाका हुआ है.

- Advertisement -

Read Also जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

Chhattisgarh Raipur रेलवे स्टेशन पर train में बम धमाका (Blast) कैसे हुआ?

अभी तक की खबर के अनुसार सीआरपीएफ (CRPF) के 211 वी बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे. तभी ग्रेनेट ट्रेन की बोगी में रखते ही (जोकि डमी कारतूस बॉक्स में रखा था) फट गया. इस घटना में एक हवलदार को गंभीर चोटें आए हैं, और उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

इसके साथ साथ कुल 6 जवान अभी तक घायल हुए हैं इसकी सूचना मिली है. इस घटना के बाद सीआरपीएफ के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और इस घटना की जांच चल रही है. Aaj tak की खबर के मुताबिक घटना सुबह 6:00 बजे हुई जिसमें एक स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे सीआरपीएफ के जवान दुर्घटना का शिकार हो गए हैं.

इस बम ब्लास्ट में और कुछ भी हानि हुई है उसकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है जैसे रिपोर्ट आएगी आपके साथ share की जाएगी. बीते 24 घंटों में छत्तीसगढ़ में जो दुर्घटनाएं हुए हैं वह त्योहारी सीजन में लोगों को बहुत ज्यादा दुखी करने वाली हैं.

- Advertisement -

Read Also यूपी लखीमपुर जैसे छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में 15-20 लोगों को कुचलती हुई गई कार 15 घायल अभी भी

कल वाली दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु और 15 से ज्यादा लोग घायल

कल भी 15 से ज्यादा लोग दुर्गा विसर्जन के दौरान एक कार के कारण कुचले जाने पर घायल हो गए और जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु की पुष्टि भी पुलिस द्वारा की जा चुकी है. कल जो घटना हुई थी उसका भी सभी लोग बहुत विरोध कर रहे हैं और उसकी कड़ी जांच की मांग कर रहे हैं. ताकि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिल सके और सभी को न्याय मिले.

आज की घटना भी बहुत ज्यादा खतरनाक है ट्रेन में बम ब्लास्ट और वह भी हमारे सैनिकों पर हमला. यह सब त्योहारी सीजन में आपसी प्रेम और शांति को भंग करने की साजिश हो सकती है.

- Advertisement -

पुलिस इस घटना के तार कल वाली घटना जो भी कार दुर्घटना थी, उसे जोड़ कर देख रही है फिलहाल अभी सब इन्वेस्टिगेशन का विषय है, और पूरी जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

Read Also आर्यन खान के बाद अब नोरा फतेही पर चलेगा पुलिस का डंडा 200 करोड़ रुपए का Case