Captain Amarinder Singh मैंने कहा था यह व्यक्ति पंजाब के लिए सही नहीं है Navjot Singh Sidhu ने दिया इस्तीफा

0
14054
Congress Party captain Amarinder singh reaction on Navjot Singh Sidhu Resign
Image source - Google

आप सभी जानते हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) अब पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं रहे, और उनके और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच कुछ समय से कुछ ना कुछ गहमागहमी तो जरूर चल रही है. जो वह दोनों आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन आज पंजाब की सियासत में अचानक उस समय खलबली मच गई जब नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया.

Read Also Sneha Dubey ने पाकिस्तान PM इमरान खान को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में सुना दी खरी खरी और अब

उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भेज दिया. उनके इस्तीफे के बाद वैसे तो कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने अभी तक कोई खास टिप्पणी नहीं की है. लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह जो पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट (Tweet) शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा.

Read Also भारत के ओलंपिक Gold मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को शादी के लिए चाहिए ऐसी लड़की?

क्या कहा Captain Amarinder Singh ने Navjot Singh Sidhu के इस्तीफे के बाद?

जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा की घोषणा की उसके कुछ ही समय बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह पूर्व मुख्यमंत्री पंजाब ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि “मैंने कहा था यह व्यक्ति स्थिर नहीं है, और पंजाब के सीमावर्ती राज्य के लिए उपयुक्त नहीं है”

यहां पढ़ें ट्वीट (Tweet)

Read Also SSC Selection Posts (Phase-IX) 10वीं पास से लेकर Degree होल्डर तक 3261 नौकरियां यहां पढ़ें पूरी जानकारी

उनके इस ट्वीट के बाद उन दोनों के बीच काफी समय से मची गहमागहमी को और हवा दे दी है. कप्तान सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के प्रदेश प्रधान पद से इस्तीफा क्यों दिया इस पर तो अभी कोई सफाई कांग्रेस वालों ने नहीं दी है.

लेकिन उनके इस्तीफे से पंजाब की राजनीति में हलचल बहुत ज्यादा तेज हो गई है. अब यह देखना है कि कांग्रेसी आने वाली 1 महीने में पंजाब की राजनीति को किस तरफ मुड़ती है, और पंजाब की राजनीति का क्या भविष्य होगा? वहीं किसान आंदोलन के चलते भी पंजाब की राजनीति सुर्खियों में रहती है.

Read Also SSC MTS Admit Card Download Tire-1 यहां से करें डाउनलोड Paper 5 October से 2 November तक होंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here