Sunday, November 28, 2021

पंजाब में मिला नकली केजरीवाल हर महिला के अकाउंट में भेजेंगे रुपए? 20 लाख रुपये और सिर्फ 10 दिन मोहल्ला क्लीनिक?

- Advertisment -

पंजाब में मिला नकली केजरीवाल जी हां दोस्तों यह हम नहीं कह रहे. यह खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी एक रैली में कहा है.

कहां घूम रहा है नकली केजरीवाल?

- Advertisement -

हाल ही में आने वाले कुछ समय बाद पंजाब विधानसभा के चुनाव होने हैं. उसके लिए केजरीवाल ने एक मेगा रैली में यह बात कही है. उन्होंने कहा कि इन दिनों पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करता हूं वह भी 2 दिन बाद वही वादे कर देता है. लेकिन उसके अनुरूप कोई काम नहीं करता.

Read Also एक जैसी शक्ल की तीन बहने, बॉयफ्रेंड अपने वाली के चक्कर में ले जाते हैं दूसरे वाली को

बिजली बिल फ्री हो गया है नकली केजरीवाल?

उन्होंने कहा कि जो काम असली केजरीवाल कर सकता है वह नकली केजरीवाल नहीं करेगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नकली केजरीवाल कहता है कि बिजली बिल फ्री हो गया है. लेकिन अभी तक किसी के साथ ऐसा नहीं हुआ है.

लेकिन अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो भविष्य में यह जरूर होगा.  बिजली का बिल अरविंद केजरीवाल के अलावा किसी को जीरो करना नहीं आता. इसलिए आपको नकली केजरीवाल से बच कर रहना चाहिए.

- Advertisement -

Read Also ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

मोहल्ला क्लीनिक 20 लाख रुपए और सिर्फ 10 दिन?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक मोहल्ला क्लीनिक बनने में 20,00,000 रुपए लगते हैं और सिर्फ और सिर्फ 10 दिन का टाइम लगता है. फिर भी यह नकली केजरीवाल अभी तक ऐसा क्यों नहीं कर पाया है. यह काम भी सिर्फ और सिर्फ असली अरविंद केजरीवाल ही कर सकता है.

Read Also प्रीति जिंटा ने 46 साल की उम्र में अमेरिका में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म और ऐसे नाम रखें है बच्चों के?

पंजाब की हर महिला को 1-1 हज़ार रुपए देंगे?

- Advertisement -

इसके साथ-साथ अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा इलेक्शन के चलते एक बहुत ही बड़ा निर्णय लिया है. जिसमें कहा है कि अगर किसी एक परिवार में एक बेटी एक बहू और एक सास है, तो सभी के अकाउंट में 1-1 हज़ार रुपए भेजे जाएंगे.

Read Also युवक को अपने कंधों पर ही उठाकर चल पड़ी यह महिला और फिर लोगों ने किया?

पंजाब में बेटियां कॉलेज में नहीं जाती?

ऐसा कहकर उन्होंने पंजाब की सियासत और सरकार पर भी एक निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बहुत सी हमारी बेटियां कॉलेज में नहीं जाती है. लेकिन अब जा सकेंगी और बेटियां अब अपने लिए नया सूट भी खरीद सकेंगी.

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?

प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया बेड़ा गर्क?

उन्होंने इसके साथ-साथ कहा कि हमारी इस योजना से महिलाओं को बल मिलेगा. इसके साथ-साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोटबंदी करके सारे पैसे का बेड़ा गर्क कर दिया है.

Read Also एक जैसी शक्ल की तीन बहने, बॉयफ्रेंड अपने वाली के चक्कर में ले जाते हैं दूसरे वाली को