क्या आए दिन विवादों में रहने वाली हसीन जहां और मोहम्मद शमी का तलाक हो चुका है?

0
441
Hasin jahan mohammed shami wife divorce
Image Credit - Hasin Jahan Insta with modify

भारत के तेजतर्रार बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी यानी हसीन जहां और उन दोनों के बीच में चल रहे विवाद के बारे में आप सभी भली प्रकार जानते हैं. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसलिए जब भी वह सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती है तो वह अचानक से वायरल हो जाता है.

वही हम आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है, जिसके कारण वे दोनों अलग-रहते हैं. हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अलग रहती है. वैसे मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है यानी वे अभी भी पति-पत्नी के बंधन में बंधे हुए हैं.

हसीन जहां का हाल ही में वायरल हुआ इंस्टाग्राम Video

हसीन जहां वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पेज पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके कारण उनका हाल ही में पोस्ट किया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि लोग उसका अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं.

इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि “बदतमीज होने का यह फायदा है कि लोग आपके मुंह नहीं लगते” इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिसके कारण न्यूज़ चैनलों पर यह खबर हेडलाइंस के रूप में वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

Read Also SBI Pension Loan Documents, Eligibility, Interest Rate, EMI, Apply Online

आख़िर दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हैं?

यह बात साल 2018 की है जब हसीन जहां ने अपने पति यानी मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट, यौन उत्पीड़न जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके कारण 2018 से लेकर अब तक उन दोनों के बीच विवाद सुलझा नहीं है. इतना ही नहीं मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498a (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 जो कि यौन उत्पीड़न से संबंधित है के तहत मामला दर्ज कराया गया था. मोहम्मद शमी के भाई यानी आमिर अहमद पर भी धारा 354 के तहत (यौन उत्पीड़न) मामला दर्ज कराया गया था. इन दोनों की शादी 6 जून 2014 को हुईं थीं.

Read Also Videocon D2h Channel list, Price, New Channel Number updated On 30 August 2021

दोनों के बीच हाल फिलहाल में क्या हालात है?

वैसे तो यह दोनों अलग-अलग रहते हैं और इनके मिलने की खबरें भी कई बार आती रहती है. वही हसीन जहां अपनी बेटी के साथ रहती हैं, और अगर मोहम्मद शमी की बात करें तो वे इस समय किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यूएई में आईपीएल में खेल रहे हैं.

इन दोनों का आपस में जो भी वाद विवाद है वह काफी लंबे समय से हल होने का नाम नहीं ले रहा. जिसके कारण आए दिन इनके बीच में चल रहा विवाद अखबारों और न्यूज चैनलों की सुर्खियां बनता रहता है.

Read Also SBI Pre Approved Personal Loan Documents, Eligibility, Interest Rate, EMI, Apply Online

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here