Sunday, November 28, 2021

Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर

- Advertisment -

1997 में Pardesh मूवी मैं शाहरुख खान की एक्ट्रेस रही महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने उस समय और आज के बॉलीवुड के बीच के अंतर को अभिनेत्रियों के संबंध में एक इंटरव्यू में कुछ बातों में बताया.

- Advertisement -

Read Also कैदी नंबर 956 आर्यन खान को जेल में घरवालों ने भेजें इतने रुपए आख़िर क्या करेगा आर्यन खान इन पैसों का?

Mahima Chaudhary बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती थी. 

Actress महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि आज तो लोग फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस (Actress) को अलग-अलग भूमिकाओं में स्वीकार कर लेते है. लेकिन पहले के समय में किसी भी अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ और उसकी प्रोफेशनल लाइफ बिल्कुल अलग हुआ करती थी.

किसी भी अभिनेत्री को अपना करियर बचाए रखने के लिए अपनी व्यक्तिगत निजी जिंदगी को उसकी इंडस्ट्री वाली जिंदगी से दूर रखना पड़ता था. उसमें अगर आप किसी को डेट कर रहे होते हैं तो आपको इंडस्ट्री या फिल्म से बाहर निकाल दिया जाता था.

Read Also आर्यन खान के बाद अब नोरा फतेही पर चलेगा पुलिस का डंडा 200 करोड़ रुपए का Case

क्या बताया महिमा चौधरी ने Bollywood actress के बारे मे?

- Advertisement -

महिमा चौधरी ने यह सब बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही उन्होंने कहा कि क्योंकि उस समय फिल्म मेकर्स को सिर्फ वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियां फिल्मों में चाहिए थी. ऐसी कोई भी लड़की जिसका किसी के साथ अफेयर या कोई संबंध है, तो ऐसी लड़कियों को वे अपनी फिल्म में अभिनेत्री के रूप में लेना स्वीकार नहीं करते थे.

Read Also Punjabi सिंगर Parmish Verma गर्लफ्रेंड संग करने जा रहे हैं शादी FIRST PHOTO, शेयर करते ही हुई वायरल

शादी या करियर में से किसी एक को चुनना पड़ता था

महिमा चौधरी ने बताया कि पहले के समय अगर आप किसी को डेट कर रहे हैं तो आपको फिल्मों में लेने से पहले यह कहा जाएगा “She is Dating” और अगर आपकी शादी हो गई है, तो आप भूल ही जाइए कि फिल्मों में आपका कोई कैरियर भी है. और कहीं अगर आप मां बन गई है या आपका कोई बच्चा है, तो आपका कोई चांस ही नहीं बनता कि आप फिल्मों में अपना करियर आगे बढ़ा पाए.महिमा चौधरी ने बताया कि उस समय किसी भी अभिनेत्री को शादी या करियर में से किसी एक को चुनना पड़ता था.

- Advertisement -

Read Also जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

Mahima Chaudhary लेकिन आज टाइम बदल गया हैं

लेकिन आज के समय ऐसा नहीं है. आज के समय कोई भी अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ और अपने प्रोफेशनल को एक साथ निभा सकती है. अब लोग एक्ट्रेस को हर तरह के किरदार में कबूल करने लगे हैं. भले ही उसकी शादी हो चुकी हो या वह बीवी हो और उसके बच्चे भी हो. Actress अगर किसी की बीवी है तब भी लोग उसे रोमांटिक रोल में देखना पसंद करते हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था.

Read Also यूपी लखीमपुर जैसे छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में 15-20 लोगों को कुचलती हुई गई कार 15 घायल अभी भी

Mahima Chaudhary टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस Love

आपको बता दें कि महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में हुआ था, और फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उनका अफेयर कई साल तक टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ रहा. लेकिन 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों में 2005 में ब्रेकअप हो गया.

ब्रेकअप के बाद महिमा चौधरी ने लिएंडर पेस पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लिएंडर पेस एक अच्छे टेनिस प्लेयर है, लेकन बतौर इंसान बिल्कुल भी अच्छे नहीं है.उन्होंने कहा कि जब मुझे पता चला कि उनके आसपास कोई दूसरा शख्स (रिया पिल्लै) भी है तो मैं हैरान रह गई. लेकिन अब उनके जाने के बाद मेरी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि अब मैं और ज्यादा mature हो गई हूं.

Read Also डेढ़ साल से अटकी पड़ी अक्षय कुमार की Sooryavanshi Movie इस खास दिन होगी रिलीज Director Rohit Shetty ने कहा?

Mahima चौधरी ने बिजनेसमैन बोबी मुखर्जी से शादी कर ली

इसके बाद 2006 में महिमा चौधरी ने बिजनेसमैन बोबी मुखर्जी से शादी कर ली. शादी के कुछ ही दिनों बाद महिमा चौधरी ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. बोबी मुखर्जी से महिमा चौधरी की एक बेटी भी है जिसका नाम आर्यना है. इसके बाद 2013 में महिमा चौधरी का तलाक हो गया था.

महिमा चौधरी ने 1997 film Pardesh से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी थी और इसके बाद दिल क्या करे 1999 दाग द फायर, ‘लज्जा’ (2001), ‘धड़कन’ (2000), ‘बागबान’ (2003), ‘सैंडविच’ (2006), ‘कुरुक्षेत्र’ (2000), ‘लज्जा’ (2000), ‘दिल है तुम्हारा’ (2002), ‘सेहर’ (2005) सहित कई फिल्मों में काम किया. महिमा चौधरी इस समय फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2016 में आई डार्क चॉकलेट थी. जिसमें उन्होंने इंद्राणी बनर्जी का रोल किया था.

 Read Also दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने अपराधी को मारी गोली Rohini District Court Delhi