मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी (मूत्र विज्ञान विभाग) में भर्ती क्यों हो गए हैं?

0
94
manoj tiwari injured delhi rjd araria tweet
Image source - Twitter RJD Araria

Manoj Tiwari – RJD (आरजेडी) यानी राष्ट्रीय जनता दल ने मनोज तिवारी की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट (RJD Araria) पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि मनोज तिवारी यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के डॉक्टर के निरीक्षण में है. इनके बगल में खड़े डॉ अनूप कुमार अस्पताल के मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख है. अब यह सवाल है कि मनोज तिवारी अगर सिर पर चोट लगी है तो यूरोलॉजी मूत्र विज्ञान विभाग में भर्ती क्यों हो गए हैं.

Read Also स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा Aryan Khan

Manoj Tiwari को चोट लगने का क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बीजेपी दिल्ली सरकार यानी अरविंद केजरीवाल के द्वारा छठ पूजा को सार्वजनिक स्थानों पर मनाने पर लगी रोक के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. इसी प्रदर्शन के चलते बीजेपी प्रदर्शनकारियों ने अरविंद केजरीवाल के घर की तरफ कूच किया.

लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें वहां तक जाने से रोकने के लिए बैरिकेड लगा रखे थे. प्रदर्शनकारियों ने उस सभी बैरिकेट्स को तोड़ दिया और आगे बढ़ने लगे. पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया.

प्रदर्शन में मनोज तिवारी और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी थे. इसी दौरान मनोज तिवारी को चोट लग गई. लेकिन बाद में उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Read Also जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

Manoj Tiwari ने चोट लगने के बाद क्या कहा?

वही चोट लगने के बाद 12 अक्टूबर को मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने अपने ठीक होने की बात बताई.

साथ ही साथ लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना देने की बात कही. उन्होंने कहा कि उनका सीटी स्कैन (CT Scan) हो चुका है, और अब वह खतरे से बाहर है.

Read Also 152.95 Km की रफ्तार के साथ Umran Malik बने IPL के सबसे तेज गेंदबाज 1 गेंद सूर्यकुमार यादव के सिर पर भी लगी

RJD Araria Twitter ने ली चुटकी 

मनोज तिवारी के सिर पर चोट लगी थी और वह दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन आरडीजी अररिया ने जो तस्वीर की है जिसमें मनोज तिवारी बेड पर लेटे हुए और उनके बगल में जो डॉक्टर खड़े हुए हैं.

आरजेडी (RJD) ने दावा किया कि डॉ अनूप कुमार है और डॉ अनूप कुमार यूरोलॉजी विभाग के प्रमुख हैं. तभी उन्होंने सवाल उठाया कि अगर उनके सर पर चोट लगी है तो वह यूरोलॉजी विभाग में क्या कर रहे हैं. इस पोस्ट को आप आरजेडी द्वारा ली गई चुटकी भी कह सकते हैं.

Read Also Arvind Trivedi मृत्यु से पहले रावण का किरदार निभाते हुए बोले गए 10 सबसे लोकप्रिय डायलॉग्स dialogues

Read Also Kanhaiya Kumar भारत तेरे टुकड़े होंगे ऐसे नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने गले लगाया | controversial statements |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here