AB de Villiers के Out होते ही उनके बेटे की प्रतिक्रिया देखने लायक थी MI vs RCB

0
348
MI vs RCB AB de villiers son reaction after his father Catch out in IPL match
Image - MI Vs RCB Match

मुंबई इंडियंस  और आरसीबी (MI Vs RCB) के बीच हुए मैच में एक बहुत ही रोमांचक दृश्य लोगों को देखने को मिला. जब एबी डिविलियर्स को बुमराह की बॉल पर कैच आउट कर लिया गया तो उनके बेटे ने उनके पिता के आउट होते ही जोर से हाथ सामने रखी चीज पर मारा.

AB de Villers’s Son reaction after his father catch out during IPL match

जिसके कारण उसके हाथ में तेज दर्द हुआ और अचानक से उसने अपना हाथ वापस खींच लिया. जी हां जैसे ही उसके पिताजी यानी एबी डिविलियर्स आउट हुए तो उसके बेटे ने अपना हाथ सामने रखी  कुर्सिया या शायद टेबल पर मारा, जिसके कारण उसे पता ही नहीं चला कि कब उसके ऐसे झटकने के कारण उसका हाथ टकरा गया. जिसके कारण उसे दर्द भी हुआ और जो की मैच में दर्शकों को साफ साफ दिखाई दिया.

Read Also SBI Pension Loan Documents, Eligibility, Interest Rate, EMI, Apply Online

मैच देख रहे बहुत से दर्शकों ने इसकी वीडियो Twitter पर शेयर की है आप भी देखिए वीडियो

साथ में बैठी हुई उसकी माता यानी एबी डिविलियर्स की वाइफ (AB de Villiers’s wife – Danielle Swart) ने जब यह देखा तो उसने इस पर कुछ खास ध्यान नहीं दिया और उसे देखती रह गई. यह मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच था.

Read Also डेढ़ साल से अटकी पड़ी अक्षय कुमार की Sooryavanshi Movie इस खास दिन होगी रिलीज Director Rohit Shetty ने कहा?

जिसमें पहले तो Bumrah ने मैंने मैक्सवेल को आउट किया और अगली ही गेंद पर AB de Villiers को आउट कर दिया. एबी डिविलियर्स का कैच आउट हुए थे उसमें आरसीबी (RCB) का स्कोर 162 रन था और 4 गेंदे हो चुकी थी और 19 वा ओवर चल रहा था. यहां से यह कयास लगाए जा रहे थे कि बेंगलुरु का स्कोर 200 रन तक आराम से चला जाएगा लेकिन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के आउट होते ही नीचे गया और नहीं बन पाए. 

Read Also Sneha Dubey ने पाकिस्तान PM इमरान खान को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में सुना दी खरी खरी और अब

RCB 20 ओवरों में 165 रन ही बना पाई. इस 165 runs में विराट कोहली और मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया.

जिसमें विराट कोहली ने 42 गेंदों पर 51 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल थे. और वही ग्लेन मैक्सवेल ने 37 गेंदों पर 56 रन बनाए जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे. ग्लेन मैक्सवेल 150 की Strike रेट के साथ खेले और वही विराट कोहली 121 की Strike रेट के साथ खेले.

AB de Villiers Family 

37 साल के हो चुके एबी डिविलियर्स का पूरा नाम अब्राहिम बेंजामिन डिविलियर्स है. एबी डिविलियर्स ने अपनी गर्लफ्रेंड डेनियल swart (Danielle Swart) को ताजमहल (India) में 2012 में प्रपोज किया था., 5 साल डेटिंग करने के बाद. उन्होंने 30 मार्च 2013 को शादी की थी साउथ अफ्रीका के बेला बेला (Bela-Bela) में. उन दोनों के दो बेटे और एक बेटी है.

Read Also शुभम कुमार UPSC 2021 Topper क्यों बिहारी हर बार Top कर जाते हैं?

एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) ने 2017 में t20 से 2018 में एकदिवसीय क्रिकेट से और 2018 में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन अब वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं जैसे कि आईपीएल (IPL). लेकिन उन्हें देखकर आज भी नहीं लगता कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वह ऐसे लगते हैं जैसे आज भी वही युवा एबी डिविलियर्स खेल रहा हो उनके 360 डिग्री मैदान में खेलने की कला कि आज भी दुनिया कायल है.

Read Also आखिरी ओवर में 4 रन बाकी और फिर हुआ एक मजाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here