Sunday, November 28, 2021

ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

- Advertisment -

लोग होम इंश्योरेंस, कार इंश्योरेंस, बाइक इंश्योरेंस, Personal इंश्योरेंस, मोबाइल इंश्योरेंस और ना जाने कितने ही तरह के अन्य अलग-अलग बीमा करवाते हैं. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपने शरीर के अलग-अलग अंगों का ही बीमा करवाते हैं. और उसके लिए भारी-भरकम रकम चुकाते हैं. ऐसा ही मामला देखने को मिला है जहां पर ब्राजील (इटली) की एक मॉडल ने अपने ही शरीर के इस खास अंग का ₹13,00,00,000 (13 करोड) का बीमा करवाया है.

- Advertisement -

Read Also शाहरुख खान के साथ हस्पताल में दिखी बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, क्या हुआ था?

क्यों और क्या है पूरी कहानी?

अगर हम आपको पूरी कहानी बताएं तो ब्राजील की एक मॉडल Nathy Kihara ने अपने बट (Butt) का 13 करोड रुपए का बीमा करवाया है. आपको बता दें कि Nathy Kihara हाल में ही मिस butt वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी है. Nathy Kihara जोकि 35 वर्ष की है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की उन्होंने कुछ दिन पहले ही एक प्रतियोगिता जो कि इंस्टग्राम पर हुई थी. उसमें मिस butt वर्ल्ड का खिताब प्राप्त हुआ है (Miss Bumbum world 2021).

Read Also Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathália Kihara 🧿 (@nathykihara)

 Read Also एक जैसी शक्ल की तीन बहने, बॉयफ्रेंड अपने वाली के चक्कर में ले जाते हैं दूसरे वाली को

Nathy Kihara Butt Insurance Amount?

- Advertisement -

क्योंकि उनके इस प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा वोट या कहें Likes हासिल हुए थे. Nathy Kihara को यह बिल्कुल यह मालूम नहीं था और ना ही उम्मीद थी कि वह इस तरह का खिताब जीतेंगी और Miss Butt World बन जाएंगी. इसके चलते ही Nathy Kihara ने अपने बट का बीमा करवाने का फैसला ले लिया और इसके लिए उन्होंने डेली स्टार (Daily Star) की एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार 12 करोड 95 लाख का इंश्योरेंस यानी बीमा करवाया.

Read Also कैटरीना कैफ की शादी में कचरे से बनी जैकेट पहन जाएंगे अंशुमान खुराना कीमत ₹60,000?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathália Kihara 🧿 (@nathykihara)

Nathy Kihara का कहना है कि मैं अपने बट के कारण ही इतनी ज्यादा प्रसिद्ध हुई हूं और इसके लिए मैंने पुरस्कार भी जीता है. इसके चलते ही मैंने यह फैसला किया और अपने बट का बीमा करवाया.

- Advertisement -

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?