Sunday, November 28, 2021

नक़ली CID ऑफिसर बन कर महिला के साथ किया गलत काम, पुलिस ने पकड़ा और फिर

- Advertisment -

दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसा ही मामला एक हैदराबाद मैं देखने को मिला है जहां पर हैदराबाद पुलिस द्वारा एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जो अपने आपको सीआईडी (CID) का अफसर बताकर महिलाओं को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेजेस और फोटो और वीडियोस भेजता था. यह व्यक्ति कहता था कि वह एक CID ऑफिसर है और अगर उस महिला ने अपनी अश्लील फोटो, वीडियो उसे नहीं भेजी तो वह उसकी फोटोस को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से फैला देगा.

- Advertisement -

Read Also प्रीति जिंटा ने 46 साल की उम्र में अमेरिका में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म और ऐसे नाम रखें है बच्चों के?

क्या है पूरा मामला?

एक महिला ने पुलिस में शिकायत की थी कि एक व्यक्ति व्हाट्सएप पर उसे गलत वीडियो और फोटोज भेज रहा है. वह कह रहा है कि वह एक CID ऑफिसर है और अगर महिला ने अपना कोई अश्लील वीडियो बनाकर उसे नहीं भेजी तो वह महिला की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा.

Read Also ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

पुलिस ने कब और कहाँ किया गिरफ़्तार?

जब महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे अनजान नंबर से उस महिला को कॉल करता था. यह सब होने के बाद महिला ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट करवाई और उसके बाद हैदराबाद पुलिस ने उसे 15 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया.

- Advertisement -

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद से पूछताछ की तो तब उसमें यह पाया कि वह व्यक्ति लड़कियों के प्रति घटिया और गंदी मानसिकता रखने वाला आदमी था. उसकी उम्र 35 साल है. वह आदमी पीड़ित को अनजान नंबर से कॉल करके उन्हें अश्लील चीज़े भेजता था और वीडियो कॉल में खुद का चेहरा छुपा लेता था. और उन्हें भी ऐसा ही करने के लिए कहता था.

Read Also नंगे पांव और आदिवासी कपड़े पहनें महिला के सामने हाथ जोड़े क्यों बैठे हैं पीएम मोदी और अमित शाह?

- Advertisement -

वह यह सुनिश्चित करता था कि सामने वाली कोई महिला ही हो और बाद वह उनके साथ दोस्ती करके शाररिक संबंध बनाने की फिराक में रहता था. उन्हें लगातार व्हाट्सएप कॉल या अन्य माध्यमों से संपर्क करने की कोशिश करता. समाज में इन दिनों अपराध काफी बढ़ गए हैं इसलिए आप सभी को चाहे वह महिला हो या पुरुष हो सचेत रहने की जरूरत है, और इंटरनेट पर तो उससे भी ज्यादा गंभीर और सचेत रहने की आवश्यकता है विशेषकर.

Read Also Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर