Sunday, November 28, 2021

अभिनेत्री की शादी में हुई कुछ महीनों की देरी, अब घोड़ी पर पति संग 1 साल का बेटा भी बैठेगा, शादी से पहले गर्भवती?

- Advertisment -

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) को तो आप सभी जानते ही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूजा बैनर्जी का 1 साल का बेटा भी है, और उस बेटे के माता-पिता पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा है. इसके साथ-साथ आपको बता दें कि उनके बेटे का नाम कृषिव है. कृषिव का जन्म अक्टूबर 2020 में हुआ था. वहीं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 नवंबर 2021 को यानी आज होने वाली है. वे गोवा में सात फेरे लेंगे.

- Advertisement -

Read Also रुबिका Dilaik सिनेमा छोड़ चूल्हे पर बना रही खाना आख़िर क्यों?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

Read Also टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन के आगे क्यों फेल कैटरीना कैफ़ सूर्यवंशी फिल्म में?

शादी में इतने महीनों की देरी क्यों हुई?

आपको बता दें कि उनकी शादी में उनके पति यानी कुणाल वर्मा के साथ घोड़ी पर उनका 1 साल का बेटा कृषिव भी बैठने वाला है. अगर आपको पूरी कहानी बताएं तो पूरी कहानी यह है कि पिछले साल लॉकडाउन के चलते पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी अप्रैल के महीने में होनी थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी शादी अप्रैल के महीने में नहीं हो पाई, और उसी बीच पूजा गर्भवती भी हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma)

- Advertisement -

तो इस कारण वे पारंपरिक अंदाज में शादी नहीं कर पाए, और यह प्लान कैंसिल करना पड़ा. उसके बाद अक्टूबर में बेटे के जन्म के बाद भी उसके लालन-पालन में व्यस्त हो गए, और उन्होंने दोबारा पारंपरिक ढंग से शादी करने का मौका ही नहीं मिला. लेकिन अब दोनों दोबारा शादी करना चाहते है. और अब वह शादी 15 नवंबर 2021 को गोवा में होंगी यह सब कुणाल ने अपने इंटरव्यू में बताया (Zee News Report).

Read Also Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर

क्या शादी से पहले ही पूजा गर्भवती थे?

Kunal Verma ने बताया कि उनकी और पूजा बनर्जी की अप्रैल 2020 में पारंपरिक शादी होनी थी. लेकिन इस महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया, और शादी को टालना पड़ा. इसे साथ उन्होंने कहा कि हालांकि मैंने पूजा से कोर्ट मैरिज कर ली थी और पूजा गर्भवती भी हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

- Advertisement -

Read Also Superstar गोविंदा ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी को गिफ्ट की BMW कार कीमत जानकर हैरान? 

अब अगर हम पारंपरिक शादी की बात करें, जोकि 15 नवंबर 2021 में होगी, उस हिसाब से तो पूजा बनर्जी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी. लेकिन जैसा कि कुणाल बता रहे हैं कि उन्होंने 2020 में पूजा वर्मा के साथ कोर्ट में मैरिज कर ली थी, तो इस हिसाब से वह शादी से पहले गर्भवती नहीं हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

Read Also सैकड़ों लोगों के सामने स्टेज पर भाषण दे रहे गवर्नर के मुँह पर एक नेता ने जड़ा जोरदार थप्पड़। हैरान करने वाली वज़ह

लेकिन अब कहानी जो भी हो पूजा और कुणाल 2021 नवंबर 15 को गोवा में शादी कर रहे हैं. यह फंक्शन 3 दिन का होगा और इस फंक्शन में कुणाल वर्मा ने कहा कि मैं और मेरा बेटा दोनों शेरवानी पहनने वाले हैं. और वह मेरे साथ ही घोड़ी पर बैठेगा.

इसके साथ-साथ कुणाल वर्मा ने यह भी बताया कि जब मेरा बेटा बड़ा होगा तो, वह अपने दोस्तों को यह बताएगा कि उसने अपने पिता की शादी देखी थी और वह उसमें मौजूद था. यह बहुत ही अजीब होगा. लेकिन इस महामारी ने सब कुछ बदल दिया है.

Read Also उड़ने वाली Car छोड़िए यहाँ ख़रीदिये उड़ने वाली मोटर साइकिल Price 5.06 करोड़ रुपए, 26 अक्टूबर से बुकिंग शुरू है