Sunday, November 28, 2021

प्रीति जिंटा ने 46 साल की उम्र में अमेरिका में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म और ऐसे नाम रखें है बच्चों के?

- Advertisment -

Preity Zinta Twin Children Names- अभिनेत्री प्रीति जिंटा को तो आप सभी जानते हैं. उनकी उम्र 40 साल हो गई हैं और उनके पति का नाम जैनी गुडईनफ (Gene Goodenough)है, और वे अमेरिका में रहते हैं. अमेरिका में रहते हुए प्रीति जिंटा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. यह खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि में बहुत खुश हूँ. उन्होंने इसके साथ-साथ अपने दोनों जुड़वा बच्चों के नाम भी बताएं.

- Advertisement -

Read Also कैटरीना कैफ की शादी में कचरे से बनी जैकेट पहन जाएंगे अंशुमान खुराना कीमत ₹60,000?

कब पैदा हुए और क्या नाम है प्रिटी ज़िंटा के बच्चों के?

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 18 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं आज आप के साथ एक बहुत ही ज्यादा रोचक खबर सांझा करने वाली हूं. मुझे और मेरे पति को बहुत ज्यादा खुशी हो रही है, और हम दोनों के दिलों में बहुत सारा प्यार भरा हुआ है. क्योंकि हमारे घर दो जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया है.

Read Also सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शादी से पहले छोटे कपड़े पहन कर दिखाया

इस पोस्ट में उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों के नाम भी बताएं. उनके दोनों जुड़वा बच्चों का नाम जय जिंटा गुड इनफ (Jai Zinta Goodenough) और जिया जिंटा गुड इनफ (Jia Zinta Goodenough) है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

- Advertisement -

Read Also ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

शादी के बाद अमेरिका में रहती है प्रीति जिंटा 

प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अपने लंबे समय से पार्टनर चल रहे जैनी गुडईनफ (Gene Goodenough) से एक प्राइवेट सेरेमनी लॉस एंजिलिस (Los Angelis) में शादी कर ली थी. जैनी गुडईनफ सीनियर वाइस प्रेसिडेंट है, अमेरिका के अंदर एक हाइड्रो पावर कंपनी में.

- Advertisement -

Read Also जूते में ही बीयर डाल कर पी गए ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वीडियो हुई वायरल, पहली बार बना T20 World चैंपियन

प्रीति जिंटा समय-समय पर भारत भी आती रहती हैं. और वे शादी के बाद लॉस एंजिलिस चली गई थी. प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में कई सालों तक बेहतरीन अदाकारी के साथ लोगों के दिन जीते और बहुत सारी फिल्में की.

Read Also अभिनेत्री की शादी में हुई कुछ महीनों की देरी, अब घोड़ी पर पति संग 1 साल का बेटा भी बैठेगा, शादी से पहले गर्भवती?

Kings IX Punjab (IPL) की मालकिन है प्रीति जिंटा

आईपीएल (IPL) यानी इंडियन प्रीमियर लीग जो कि भारत में हर साल आयोजित की जाती है. उसमें जो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है उसकी मालिक प्रीति जिंटा है. हालांकि यह अलग बात है कि आज तक किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल का कोई भी संस्करण जीत नहीं पाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?

उन्होंने अलग-अलग कप्तान बदलकर देखे हैं, पूरी की पूरी टीम बदल कर देखी है. लेकिन कोई भी फैसला या कहे कि कोई भी रणनीति उन्हें आईपीएल की एक ट्रॉफी जितवा पाने में सफल नहीं हुई है. इसके बावजूद भी प्रीति जिंटा हर साल अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए भारत में आईपीएल देखने आती है. और अपने टीम के सभी खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए शाबाशी भी देती हैं.

Read Also युवक को अपने कंधों पर ही उठाकर चल पड़ी यह महिला और फिर लोगों ने किया?