हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए यह पल जो निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर देगा, लेकिन सच क्या है?

0
239
rashmi rocket trailer taapsee pannu 2021 release
Image source - Taapsee Pannu /Instagram

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की बहुत दिनों से इंतजार की जा रही मूवी रश्मि रॉकेट का ट्रेलर (Rashmi Rocket trailer 2021) लॉन्च हो गया है. यह फिल्म आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित है, और इस फिल्म का प्रीमियर ZEE 5 पर 15 October 2021को होगा.

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं, जो एक प्रचलित परंपरा के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ती हैं. Trailer रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं.

Trailer में दिखाई दे रहा है कि कैसे तापसी पन्नू अपने शानदार अभिनय से एक बार फिर धूम मचाने वाली है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है. ताप्सी पन्नू ने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. जिसमें अलग-अलग लोगों की अलग-अलग पत्रिकाएं प्रतिक्रियाएं आ रही है. इस फिल्म के बारे में अगर हम आपको बताए थे तो तापसी पन्नू इसकी एक अभिनेत्री हैं प्रमुख नायिका है

Read Also क्या आए दिन विवादों में रहने वाली हसीन जहां और मोहम्मद शमी का तलाक हो चुका है? 

Full Trailer of Rashmi Ricket Movie 2021

Read Also ये अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करके बहुतों की छुट्टी करने वाली हैं?

इस कहानी में डायलॉग भावनाओं और बहुत ही प्रभावशाली ढंग से ताप्सी पन्नू के अभिनय और उनकी एक्टिंग को दिखाया गया है.

तापसी पन्नू एक सीन में भारत का झंडा हाथ में लिए हुए खड़ी दिखाई देती है जो कि देखने पर बहुत यादगार पल लगता है और निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा. लेकिन इस सबके बावजूद मूवी कैसी है यह तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा और इस मूवी को बनाने में और इसकी जो सही में actual स्टोरी है उसकी क्या कहानी है, और उसका समाज पर कैसा प्रभाव पड़ता है, युवाओं पर उसका क्या प्रभाव पड़ता है. यह सब तो बाद की बातें हैं.

Read Also क्या 2 क्लाइमैक्स फिल्माए गए हैं साई पल्लवी और नागा चैतन्य की Love Story 2021 में?

अभी तो सिर्फ ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसकी लोग प्रशंसा कर रहे हैं. इसके बारे में जो भी रिव्यू है, जो भी लोगों की राय है वह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेंगी. क्योंकि सभी जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड का हाल क्या चल रहा है. इस में कैसे-कैसे घटनाक्रम शामिल हो रहे हैं चाहे वह ड्रग माफिया हो या राज कुंद्रा जैसे घटनाक्रम. 

Read Also भईया भईया करती ने बना लिया सईंया Sana Khan vs Mufti Anas Sayed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here