भईया भईया करती ने बना लिया सईंया Sana Khan vs Mufti Anas Sayed

0
374
Sana Khan shocking marriage 2020 story
Image by Social Media

जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री की कहां से कहां पहुंच गई अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) के बारे में जो कि कहती है, कि वह अब दौलत शोहरत और ऐसो आराम की जिंदगी को छोड़कर खुदा की राह पर चल पड़ी है चलिए छोड़िए इन बातों को हम बात कर रहे थे कि कैसे वे जिन्हें पहले भाई भाई कहा करती थी, और बाद में उन्हें अपना पति बना लिया.

जी हां सना खान के पति (Mufti Anas Sayed) जो कि पहले उन्हें बहन बहन कहा करते थे और वह भी उन्हें मुलाना मुलाना आदि. यानी एक भाई की तरह कहती थी और बाद में वह दूसरे के इतने करीब आए कि उन्होंने शादी कर ली.

Read Also क्या 2 क्लाइमैक्स फिल्माए गए हैं साई पल्लवी और नागा चैतन्य की Love Story 2021 में?

Sana Khan vs Anas Marriage Story 2020

उनके पति गुजरात के एक मौलाना है और अब उनकी शादी सना खान से हो चुकी है. सना खान को तो आप जानते हैं कि पहले वे इतने ज्यादा बोल्ड अवतार में सुर्खियों में बनी रहती थी, और अब वह इस्लामी सभाओं में जाने लगी है. और इस्लाम का प्रचार भी करती हैं.

वे अन्य औरतों से अपने जीवन के किस्से शेयर करती हैं और कहती है कि कैसे उन्होंने दौलत शोहरत रुपया इंडस्ट्री को छोड़कर मिल्लत को चुन लिया है. उनका सफर कैसा रहा इसके बारे में भी उन्होंने बताया कि जब वह किसी मौलाना को देखती थी यानी पहले किसी मौलाना को देखती थी तो वे डर कर भाग जाती थी.

sana khan
image by – Facebook

Read Also ये अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करके बहुतों की छुट्टी करने वाली हैं?

क्यूंकि उन्हें लगता था कि यह उनकी खिंचाई करने वाले हैं और उन्हें जहन्नुम में भेज देंगे. लेकिन उन्होंने कहा कि यह बात 2018 की है जब जब मैं उनके करीब आई और कुछ समय बाद हमारी शादी हो गई. Sana Khan की शादी मुफ्ती अनस सैयद से 2020 में हुई थी.

खैर यह उनका पर्सनल मामला है लेकिन लोग आज भी अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर यह पूछते रहते हैं कि जिन्हें आप पहले बहन बहन कहते थे. आप उन्हें पत्नी की नजर से कैसे देख सकते हैं.यानी आप बाद में कैसे उनसे शादी कर सकते हैं. इन सब बातों पर लोग अलग-अलग ट्वीट करते हैं. अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बात शेयर करते हैं, जिनके कारण भी सना खान न्यूज़ वेबसाइट और न्यूज़ चैनल पर सुर्खियां बटोरती नजर आती है.

Read Also काजल अग्रवाल Fablook Magazine के कवर पेज पर कहर ढाती हुई दिखाई दी फैंस ने कहा?

Sana Khan सलमान खान के साथ जय हो, अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेम कहानी, जैसी और भी अन्य बहुत सारी फिल्मों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. 

Malvin Louis के साथ सना खान का Relationship

Mufti Anas के साथ शादी से पहले सना खान का रिलेशनशिप मेल्विन लुइस के साथ भी था. लेकिन 2020 में सना खान ने मेल्विन लुइस से अलग हो गई.

उन्होंने यह कहा कि Malvin Louis ने उन्हें धोखा दिया है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने मे Malvin Louis की तुलना waiter से की थी.

Read Also SBI Pre Approved Personal Loan Documents, Eligibility, Interest Rate, EMI, Apply Online

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here