Sunday, November 28, 2021

न्यूजीलैंड से हारता देख आनंद महिंद्रा ने गुस्से से किया TV बंद कहा कि?

- Advertisment -

कल शाम को जब भारत और न्यूजीलैंड का वर्ल्ड कप मैच चल रहा था, तो उस दौरान भारत के खराब प्रदर्शन के चलते आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि अब मैं टीवी बंद कर रहा हूं.

- Advertisement -

यह ट्वीट करने के बाद एक यूज़र ने उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई किया कि अगर भारत हार गया तो इस हार का आरोप आपके ऊपर लगेगा. इसके बाद आनंद महिंद्रा ने दोबारा से एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि मैंने इन सब आरोपों से बचने के लिए ही टीवी बंद किया है.

Read Also शाहरुख खान के साथ हस्पताल में दिखी बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, क्या हुआ था?

आनंद महिंद्रा खेलों में लेते हैं दिलचस्पी और खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन के लिए शाबाशी भी देते हैं

- Advertisement -

जी हां दोस्तों आनंद महिंद्रा खेलों में बहुत ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं वह चाहे वर्ल्ड कप हो, ओलंपिक हो या कोई अन्य, और अगर खिलाड़ी उनमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वे उनको शाबाशी भी देते हैं. और उन्हें पुरस्कार भी देते हैं.

हाल में ही भारत को ओलंपिक में स्वर्ण पदक दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को उन्होंने उनकी जीत के बाद एक लग्जरी XUV कार उपहार देने का वादा किया था. जिसको उन्होंने पूरा किया और नीरज चोपड़ा को एक लग्जरी XUV700 Car गिफ्ट की. इसके साथ साथ उन्होंने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे में मोहम्मद सिराज और टी नटराजन को भी उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए महिंद्रा थार उपहार दी थी.

Read Also उड़ने वाली Car छोड़िए यहाँ ख़रीदिये उड़ने वाली मोटर साइकिल Price 5.06 करोड़ रुपए, 26 अक्टूबर से बुकिंग शुरू है

- Advertisement -

Read Also सैकड़ों लोगों के सामने स्टेज पर भाषण दे रहे गवर्नर के मुँह पर एक नेता ने जड़ा जोरदार थप्पड़। हैरान करने वाली वज़ह

वर्ल्ड कप 2021 में भारत के कितने पॉइंट है?

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से हारने के बाद भारत कल रात फिर न्यूजीलैंड से हार गया. इन 2 हारों के बाद भारत का वर्ल्ड कप में सफर बहुत ज्यादा कठिन हो गया है.

अगर हम बात करें तो पाकिस्तान तीन मैच जीतकर टॉप पर बना हुआ है, और वहीं अफगानिस्तान दो मैच जीतकर दूसरे नंबर पर है. अब अगर अफ़गानिस्तान न्यूजीलैंड को हरा देता है तो उसके कारण भारत के लिए एक मौका बन सकता हैं. लेकिन ऐसा करने से अफगानिस्तान के 6 पॉइंट हो जाएंगे और वह खुद सेमीफाइनल की दौड़ में आ जाएगा. तो ऐसे में भारत की राह अब आगे वर्ल्ड कप में बहुत मुश्किल दिखाई दे रही है.

Read Also भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह गिरफ्तार इस अपराध में होगी 5 साल की सजा Yuvraj Singh Arrested?

Group B Teams Net Run Rate Loss Wins Points
Pak +0.638 0 3 6
AFG +3.097 1 2 4
NZ +0.765 1 1 2
NAM -1.287 1 1 2
IND -1.609 2 0 0
SCO -3.562 2 0 0

 Read Also दूनिया की पहली फ़िल्म जिसकी शूटिंग अंतरिक्ष में हुई आज 12 दिन बाद धरती पर लौटे अभिनेत्री, डायरेक्टर