डेढ़ साल से अटकी पड़ी अक्षय कुमार की Sooryavanshi Movie इस खास दिन होगी रिलीज Director Rohit Shetty ने कहा?

0
285
Sooryavanshi Release date 2021 Akshay Kumar Ajay Devgan Katrina kaif
Image - Sooryavanshi Movie Trailer

जैसे ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackray) ने यह कहा कि 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दी जाएगी. सिनेमाघरों के खोलने की घोषणा के बाद बॉलीवुड में काफी खुशी की लहर दिखाई दिखाई दी.

इसी के तहत डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Director Rohit Shetty) ने अपनी डेढ़ साल से अटकी पड़ी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज के संकेत भी दे दिए हैं.

Read Also क्या 2 क्लाइमैक्स फिल्माए गए हैं साई पल्लवी और नागा चैतन्य की Love Story 2021 में?

Akshay Kumar Sooryavanshi Release date 2021

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने माननीय चीफ मिनिस्टर महाराष्ट्र का 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोले जाने पर उनका धन्यवाद किया है, और साथ में नीचे यह भी लिखा है कि फाइनली हम कह सकते हैं कि इस दिवाली पर आ रही है पुलिस.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

Read Also हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए यह पल जो निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर देगा, लेकिन सच क्या है?

यानी इस कमेंट का मतलब निकाले तो सीधे-सीधे यही संकेत है कि इस दिवाली पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan), कैटरीना कैफ (Katrina kaif), और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), Jackie Shroff की movie Sooryavanshi Release हो सकती है.

Read Also शुभम कुमार UPSC 2021 Topper क्यों बिहारी हर बार Top कर जाते हैं?

हम आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज 24 मार्च 2020 को तय की गई थी. लेकिन कुछ कारणों और Corona Pandemic के कारण आज तक रिलीज नहीं हो पाई. लेकिन अब इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को यह संकेत मिल रहे हैं कि बहुत जल्द दिवाली के मौके पर ही फिल्म रिलीज होगी.

Akshay Kumar Sooryavanshi Movie Trailer 

Read Also क्या आए दिन विवादों में रहने वाली हसीन जहां और मोहम्मद शमी का तलाक हो चुका है?

इस फिल्म में पुलिस की भूमिका दिखाई गई है और मुंबई में पिछले कई सालों से कैसी घटनाएं हुई सब पर भी Movie में बताया गया है.

Fans भी इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि इनमें उनके फेवरेट अक्षय कुमार अजय देवगन सर जैसे बेमिसाल एक्टर ने काम किया है.

Read Also ये अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करके बहुतों की छुट्टी करने वाली हैं?

और सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा Serious रहते हैं, और यहां तक कि वह 1 साल में 6 फिल्म भी निकाल देते हैं. इतना ही नहीं वह जैसे भी एक्टिंग करते हैं, चाहे वह कॉमेडी हो, ड्रामा हो, रोमांटिक हो, आदि लोगों को सब पसंद आता है और उनकी फिल्में लोगों को उत्साहित और उनका मनोरंजन करने में बहुत मदद करती है.

Read Also काजल अग्रवाल Fablook Magazine के कवर पेज पर कहर ढाती हुई दिखाई दी फैंस ने कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here