Sunday, November 28, 2021

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शादी से पहले छोटे कपड़े पहन कर दिखाया

- Advertisment -

Sushant Singh Rajput Girlfriend– सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे अगले महीने अपने काफी लंबे समय से चल रहे बॉयफ्रेंड विक्की जैन से दिसंबर में शादी करने वाली है. उनकी शादी की और लव स्टोरी की खबरें मीडिया में कई दिनों से आ रही है. इसी के चलते उन्होंने शादी से पहले अपने दोस्तों के लिए एक गर्ल पार्टी रखी.  जिसमें उन्होंने छोटी ड्रेस पहनी हुई थी और इस ड्रेस में बहुत ज्यादा सुंदर लग रही थी.

- Advertisement -

Read Also मिस्र में तूफान के बाद बिच्छुओं का हमला 500 से ज्यादा बीमार हैरान करने वाली घटना

अंकिता लोखंडे गर्ल पार्टी की तस्वीरें

ankita lokhande in wine color dress holding hand of another girl
Image Credit – Aajtak.in

आजकल बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के बाद अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शादी करने वाली है. अंकिता लोखंडे अपने शादी से पहले फुल मस्ती और मूड में दिखाई दी और खूब इंजॉय कर रही है. इसी के चलते उन्होंने अपनी सभी सहेलियों के लिए धमाकेदार बैचलर पार्टी रखी. बैचलर पार्टी में उन्होंने वाइन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जो कि बहुत ज्यादा अच्छी लग रही थी और उनकी यह खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

ankita lokhande wine color dress
Image Credit – Aajtak.in

जिसके बाद उनके फैंस उनकी तारीफ है कर रहे हैं अंकिता लोखंडे और विकी जैन काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं. एक दूसरे को जानते हैं और अब दोनों शादी करके अपनी इस लव स्टोरी को आगे बढ़ाना चाहते हैं. खबरों के अनुसार माने तो अंकिता की शादी का जश्न 3 दिन चलेगा और वे मुंबई के एक बड़े होटल में शादी करने वाले हैं.

ankita lokhande wine color dress
Image Credit – Aajtak.in

Read Also जूते में ही बीयर डाल कर पी गए ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वीडियो हुई वायरल, पहली बार बना T20 World चैंपियन

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ था?

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे क्योंकि पिछले साल उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. लेकिन अगर खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप हो चुका था. बहुत पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत से उनका ब्रेकअप सुशांत सिंह राजपूत की ही मर्जी थी.

ankita lokhande and sushant singh rajput photo
Image Credit – DNA India

उन्होंने अपना करियर चुना था और इसके लिए भी आगे बढ़ गए थे. इसके सब ब्रेकअप के चलते मुझे ढाई साल तक कुछ समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं. लेकिन मेरे माता-पिता मेरे साथ खड़े हुए थे, और उन्होंने मुझे सपोर्ट किया था कि मैं भविष्य में वापस अच्छे तरीके से काम कर सकूं.

Read Also ब्राजीलियन मॉडल ने करवाया शरीर के इस ख़ास अंग का 13 करोड का बीमा जानें अंग का नाम और क्यों करवाया बीमा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

- Advertisement -

 अंकिता लोखंडे ने कि सुशांत सिंह राजपूत कि मैं एक स्ट्रांग सपोर्टर बनना चाहती थी. लेकिन ब्रेकअप के बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैं भी बहुत कुछ हूं. उस समय मैं डिप्रेशन में रहती थी और अपने कमरे में रहती थी. मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें भी चलती रहती थी. उन्होंने कहा कि वैसे तो मेरे बहुत दोस्त हैं लेकिन उस समय कुछ दोस्तों ने मेरी मदद की.

Read Also अभिनेत्री की शादी में हुई कुछ महीनों की देरी, अब घोड़ी पर पति संग 1 साल का बेटा भी बैठेगा, शादी से पहले गर्भवती?