Sunday, November 28, 2021

युवक को अपने कंधों पर ही उठाकर चल पड़ी यह महिला और फिर लोगों ने किया?

- Advertisment -

आपने किसी आदमी को उसके कंधों पर किसी दूसरे व्यक्ति या युवक को उठाकर ले जाते हुए तो अक्सर देखा होगा. लेकिन आपने किसी महिला को किसी युवक को अपने कंधे पर उठाकर ले जाते हुए आम तौर पर नहीं देखा होगा. ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है. लेकिन यह मामला जहां पर एक महिला इंस्पेक्टर ने एक बेहोश हुए युवक को अपने कंधों पर उठाकर उसे अस्पताल पहुंचाया और समय पर अस्पताल पहुंचाने के कारण उस व्यक्ति की जान बच गई.

- Advertisement -

Read Also टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन के आगे क्यों फेल कैटरीना कैफ़ सूर्यवंशी फिल्म में?

क्या है पूरी घटना?

अगर आपको बताएं तो तमिलनाडु में पिछले 1 हफ्ते से बहुत ज्यादा बारिश हो रही है. जिसके कारण बाढ़ जैसे हालात का लोग सामना कर रहे हैं. इस सब के बीच जब एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने एक युवक को बेहोशी की हालत में देखा, तो उसने किसी की और ना देखते हुए खुद ही उसे अपने कंधों पर उठाया, और उसे ऑटो में लादकर नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया. 

तमिलनाडु के चेन्नई के हालात जानने के लिए राजेश्वरी सड़कों पर निकली थी. अस्पताल में जल्दी से जल्दी पहुंचने के कारण उसकी व्यक्ति की जान भी बच गई. आप इस वीडियो में देख पा रहे हैं कैसे एक महिला इंस्पेक्टर एक व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाकर उसे अस्पताल तक पहुंचाती है.

दरअसल बात यह है कि तमिलनाडु की महिला पुलिस इंस्पेक्टर जिसका वीडियो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह अपने कंधे पर उठाकर अस्पताल तक ले जाते हुए दिखाई दे रही है. इस महिला इंस्पेक्टर का नाम राजेश्वरी है. और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस महिला इंस्पेक्टर द्वारा किए गए कार्य की अत्याधिक सराहना कर रहे हैं और उन्हें शाबाशी दे रहे हैं.

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर एक यूजर IAS सुप्रिया साहु ने एक ट्वीट में कहा है कि राजेश्वरी से ज्यादा मजबूत कन्धे किसी के नहीं हो सकते, और उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है.

Read Also Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर

तमिलनाडु में हो रही कई दिनों से बारिश

तमिलनाडु में कई दिनों से बरसात हो रही है जिसके कारण 20 जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. तमिलनाडु के कुछ इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है पानी के कारण है चारों तरफ जाम की स्थिति है. अत्यधिक बारिश होने के कारण चेन्नई में इलेक्ट्रिसिटी बाधित है. इसके साथ अगले दो दिनों तक बारिश का अनुमान जताया गया है. 6 जिलों में बाढ़ की चेतावनी दी गई है, और जिसके कारण तकरीबन 9 जिलों में स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं.

- Advertisement -

Read Also शाहरुख खान के साथ हस्पताल में दिखी बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, क्या हुआ था?