Sunday, November 28, 2021

यूपी लखीमपुर जैसे छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में 15-20 लोगों को कुचलती हुई गई कार 15 घायल अभी भी

- Advertisment -

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जैसे ही छत्तीसगढ़ के जसपुर जिले में एक बहुत ही खतरनाक दुर्घटना हुई है. जिसमें एक लाल रंग की कार दुर्गा विसर्जन के जुलूस में जा रहे लोगों के ऊपर से चली गई. तकरीबन 15-20 लोग थे उस समय उस कार के आगे जो कि कार के नीचे कुचले गए है.

- Advertisement -

Read Also आर्यन खान के बाद अब नोरा फतेही पर चलेगा पुलिस का डंडा 200 करोड़ रुपए का Case

Chhattisgarh Car Accident अब तक की ख़बर Live Updates

अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है और 15 लोग जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें अन्य अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है, आदि घायल बताये जा रहे है.

इसके साथ साथ जैसे यह गाड़ी उन लोगों को छोड़कर गई आनन-फानन में लोगों में दहशत मच गई. इस सब की एक वीडियो भी सामने आई है वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक लाल रंग की कार पीछे से आती है, और दुर्गा विसर्जन जुलूस में जा रहे लोगों के ऊपर से चली जाती है.

Read Also रायपुर छत्तीसगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बम धमाका CRPF के 6 जवान घायल 6 अक्टूबर 2021 सुबह 6:00 बजे हुआ बम धमाका

छत्तीसगढ़ कार दुर्घटना में मरने वालों और घायलों की संख्या?

- Advertisement -

गाड़ी के जाने के बाद कई लोग जमीन पर पड़े हुए नजर आते हैं. कुछ लोग उस गाड़ी के पीछे भी दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. मरने वाले व्यक्ति की पहचान गौरव अग्रवाल के नाम से हुई है. लोगों के मुताबिक उस गाड़ी में गांजा भरा था. लेकिन अभी तक ऑफिशल्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

जसपुर के एसपी विजय अग्रवाल ने इस घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस घटना 15 लोग घायल भी हुए हैं. जिनमें से दो को गंभीर हालत में है. इसके साथ-साथ ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर जेम्स मिंज ने बताया कि अस्पताल में एक शव को भी लाया गया था और अन्य लोग भी थे. इन सभी घायलों में दो को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया और उनके एक्सरे में फ्रैक्चर की पुष्टि भी हुई है. 

Read Also जेल पहुंचकर आर्यन खान हुए परेशान क्योंकि कई खूंखार कैदी हैं आर्थर रोड जेल मुंबई में

देखिए कैसे कार लोगों को चलते हुए जा रही है.

- Advertisement -

Read Also दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने अपराधी को मारी गोली Rohini District Court Delhi

क्या कहा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुर्घटना पर?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए. उन्होंने एक ट्वीट करके जसपुर की घटना को दुखद बताया और हृदय विदारक बताया. उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और वहीं इस पूरे प्रकरण में पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी. सब के साथ न्याय होगा. ईश्वर मरने वाले व्यक्ति की आत्मा को शांति दे ऐसी प्रार्थना करते हैं.

Read Also Sneha Dubey ने पाकिस्तान PM इमरान खान को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में सुना दी खरी खरी और अब

बीजेपी ने दुर्घटना पर मांगा जवाब 

बीजेपी के नेताओं द्वारा छत्तीसगढ़ में हुई इस कार दुर्घटना में वहां की सरकार से जवाब मांगा गया है. इसी कड़ी में बीजेपी के कई नेताओं ने ट्विटर अकाउंट से इस दुर्घटना की वीडियो शेयर की और छत्तीसगढ़ सरकार से जवाब मांगा.

Read Also Kanhaiya Kumar भारत तेरे टुकड़े होंगे ऐसे नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने गले लगाया | controversial statements |

BJP Vishnu Vardhan Reddy ने क्या कहा 

बीजेपी के विष्णु वर्धन रेड्डी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. जिसमें उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हिंदू श्रद्धालुओं को श्रद्धालुओं के कार ने टक्कर मार दी. अब कब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ जाएंगे, क्या भूपेश बघेल इस पर इस्तीफा देंगे.

Read Also हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए यह पल जो निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर देगा, लेकिन सच क्या है?

BJP Amit Malviya ने क्या कहा?

बीजेपी के अमित मालवीय ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि छत्तीसगढ़ के जशपुर में हिंदू धार्मिक जुलूस के ऊपर तेज रफ्तार गाड़ी चढ़ गई है. यह हिंदुओं पर सांप्रदायिक प्रोफाइलिंग और हमले का ऐसा दूसरा उदाहरण है. वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गांधी भाई बहनों (राहुल, प्रियंका गांधी) को यूपी की राजनीतिक आधार ढूंढने के लिए मदद करने में व्यस्त हैं.

Read Also मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी (मूत्र विज्ञान विभाग) में भर्ती क्यों हो गए हैं?

Read Also 152.95 Km की रफ्तार के साथ Umran Malik बने IPL के सबसे तेज गेंदबाज 1 गेंद सूर्यकुमार यादव के सिर पर भी लगी

बहुत खतरनाक रही होगी घटना!

जसपुर जिले में इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिखाई दे रहा है कि पीछे से एक लाल रंग की कार अचानक से आती है और लोगों को कुछ गलती हुई आगे बढ़ जाती है लोग इस घटना के बाद दूर भागते हुए नजर आते हैं.

कई लोग जमीन पर भी पढ़े हुए दिखाई देते हैं और कुछ लोग उस गाड़ी के पीछे भी भागते हैं इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है. लोगों ने कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया है, और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की भी जमकर पिटाई की है

Read Also Arvind Trivedi मृत्यु से पहले रावण का किरदार निभाते हुए बोले गए 10 सबसे लोकप्रिय डायलॉग्स dialogues