Sunday, November 28, 2021

टिप टिप बरसा पानी में रवीना टंडन के आगे क्यों फेल कैटरीना कैफ़ सूर्यवंशी फिल्म में?

- Advertisment -

सूर्यवंशी फिल्म का टिप टिप बरसा पानी जिसमें कैटरीना कैफ ने सिल्वर कलर की साड़ी पहनी हुई है.और इस गाने को परफॉर्म किया है, उसे लोग मोहरा फिल्म में जो रवीना टंडन के द्वारा टिप टिप बरसा पानी गाने में परफॉर्मेंस दी गई थी उसके साथ (तुलना) कर रहे हैं.

- Advertisement -

Read Also नंगे पांव और आदिवासी कपड़े पहनें महिला के सामने हाथ जोड़े क्यों बैठे हैं पीएम मोदी और अमित शाह?

क्या कहते है लोग ओरिजिनल गाने को लेकर?

लोग कह रहे हैं कि जो ओरिजिनल रवीना टंडन के द्वारा टिप टिप बरसा पानी में परफॉर्मेंस दी गई है. उसके आगे कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी वाली परफॉर्मेंस कुछ भी नहीं है. आपको बता दें कि मोहरा फिल्म में रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी.

Katrina Kaif Film Sooryavanshi 2021 Dance 

इस गाने में उन्होंने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी और वहीं 2021 में रिलीज हुई सूर्यवंशी मूवी में कैटरीना कैफ ने उसी गाने के रीमिक्स पर दोबारा से सिल्वर कलर की साड़ी पहनकर परफॉर्मेंस दी है. लेकिन यूजर्स को जो ओरिजिनल वर्जन है इस गाने का यानी मोहरा फिल्म का टिप टिप बरसा पानी वह बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. उन्हें रवीना टंडन के द्वारा की गई डांस परफॉर्मेंस अच्छी लगी.

Original Mohra Film Raveena Tandan Dance

- Advertisement -

Read Also कपड़े नहीं यह महिला अपने बालों से ही ढकती है अपना पूरा शरीर, 30 साल से नहीं कटवाए बाल?

अन्य Actress भी कर रही Trend Follow

इसी कड़ी में Urfi Javed ने एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज गले में मैचिंग नेकलेस और प्लेन Yellow साड़ी में फोटो शूट करवाया और उसकी फोटो उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि. इसी के साथ उन्होंने लिखा कि टिप टिप बरसा पानी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

- Advertisement -

Read Also Shahrukh Khan की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया बॉलीवुड में पहले वर्जिन और बिना Kiss हुई लड़कियों की डिमांड होती है फिर

आपको बता दें कि इससे पहले भी काफी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जो Yellow साड़ी में ऐसे गानों पर परफॉरेन्स दे चुकी है जिन्हें लोगों ने काफी सराहा था.

Read Also रुबिका Dilaik सिनेमा छोड़ चूल्हे पर बना रही खाना आख़िर क्यों?